Sunday, April 20, 2008

शीव चरण माथुर संसद सदस्य
सभापती
वीशेषाधीकार समीती ( लोकसभा)
अस .सी.ऍम/ओ/ २११८/९४

पी्य श्री वधावन
आपको स्मरण होगा की दीनांक ३१ मार्च १९९४ को भारत सरकार के खनीज मंत्री माननीय श्री बलराम
सींघ यादव के कार्यालय मे रामपुरा आगुंचा खान प्रभावीत कीसान संघ के प्तीनीधी मंडल के साथ इस खान से वीस्थापीत होने वाले कीसानो के परीवारो को काम देने की नीती को लागु करने के सम्बन्ध मे चरचा हुई थी ऑउर आपने स्वीकार कीया था की यदी पूरी सूची मुझे मील जाए तों इस सम्बन्ध मे आप अवश्य कारवाई कर इन लोगो को काम दीलायेंगे १
मुझे खेद हे की इस बारे मे अभी तक कोई कारवाई नही हो सकी है जीसेसे लोगो मे नीराशा तथा आक्रोश बढ़ता जा रहे है १ मै रामपुरा आगुंचा खान प्रभावीत कीसान संघ के अधयश श्री गोवींद राम जैसवाल का एक पत्र जो उन्होंने मुझे भेजा है सलगन कर रहा हूँ इनके साथ आगुंचा के वीस्थापीत खातेदारो एवम रोजगार पाने योग्य वयक्तीयो की सूची भी सलगन कर रहा हूँ
मेरा अनुरोध है की आप मंत्री महोदय के कार्यालय मे लीये गए नीरन्य के कारन शीघ्र ही इस सूची मे वर्नीत लोगो को हींदुस्तान जींक ली० की आगुंचा खान पर काम दीलाने की कारवाई करने का कष्ट करे । आप द्वारा की गयी कारवाई से कृपया मुझे भी सुचीत करे।

आपका

(शीव चरण माथुर)

No comments: